आरा में बड़ा सड़क हादसा...पिकअप वैन और ट्रक की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत, 6 अन्य घायल

5/27/2021 1:18:11 PM

आराः बिहार में भोजपुर जिले में गुरूवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार की रात नारायणपुर गांव से कुछ लोग बारात में शामिल होने के लिए चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटौर गांव गए हुए थे। शादी में शामिल होने के बाद बाद बैंड पार्टी के सदस्य आज सुबह पिकअप वैन से वापस घर लौट रहे थे। इस बीच आरा-सासाराम राजकीय राजमार्ग पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप पहले से खड़े भूंसा लदे ट्रक में पिकअप वैन ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को चरपोखरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों में पवना निवासी पूजन राम (40), मोहम्मद कमालू (30), बनकट निवासी टेंगारी राम (55) तथा गड़हनी थाना क्षेत्र के पहरपुर निवासी मोती राम (50) शामिल है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramanjot