भागलपुर में नाव हादसाः काली पूजा का मेला देखने जा रहे 6 से अधिक लोग गंगा नदी में डूबे, 4 की मौत

10/27/2022 11:30:30 AM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव के पास गंगा नदी की सहायक धार में बुधवार शाम एक नाव पलट जाने से छह से अधिक लोग डूब गए, जिनमें से चार के शव बरामद कर लिए गए हैं। 

काली पूजा का मेला देखने जा रहे थे लोग
नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि इस क्षेत्र के मेवालाल दास टोला गांव से करीब बीस लोग बुधवार की शाम काली पूजा का मेला देखने के लिए नाव से गोपालपुर क्षेत्र के अभियाडीह गांव जा रहे थे, तभी रास्ते मे मालपुर गांव के पास नाव का संतुलन बिगड़ गया और वह डूब गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह से अधिक लोगों के डूबने की सूचना मिली है। 



चार लोगों के शव बरामद 
उत्तम कुमार ने बताया की बाद में स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों के शवों को बरामद कर लिया गया जबकि अन्य तीन-चार लोग तैरकर बाहर निकल गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रंभा देवी और उसके पुत्र लक्ष्मण कुमार एवं पुत्री स्वीटी कुमारी तथा सुमन कुमार के रूप में की गई है।



अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के दल ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंच गई है और अंधकार की वजह से अब गुरुवार को सुबह से डूबे लोगों की खोजबीन शुरू करेगी।

Content Writer

Ramanjot