Gaya News: फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, हथियार एवं लूट के 67 हजार रुपए बरामद

11/16/2023 1:33:04 PM

गया: बिहार में गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र में इस वर्ष नौ नवंबर को निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस वर्ष 09 नवंबर को निजी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से तीन लाख 47 हज़ार रुपए लूट लिए गए थे। साथ ही एजेंट की मोटरसाइकिल और मोबाइल भी अपराधियों ने लूट ली थी। जंगली इलाके में सड़क पर अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही उक्त एजेंट अपनी मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा तो हथियार के बल पर अपराधियों ने उसे रोक लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। 

भारती ने बताया कि पुलिस ने मात्र पांच दिनों के अंदर इस लूट कांड का उछ्वेदन किया तथा एक नाबालिग समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूट के 67 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। साथ ही इस घटना में प्रयुक्त एक देशी रायफल, कलेक्शन एजेंट की लूटी हुई बाइक और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में कुछ और अन्य अपराधी भी शामिल थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

Content Writer

Ramanjot