मोतिहारीः पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र में की ऑक्सीजन बैंक की स्थापना

5/27/2021 5:12:30 PM

मोतिहारीः पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में एक ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

मोतिहारी के सांसद राधामोहन सिंह ने बताया कि उनके स्तर पर सौ ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदे गए हैं और इस आक्सीजन बैंक के बेहतर संचालन के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है। इस ऑक्सीजन बैंक के संचालन की कमान बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार तथा भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना को सौपी गई हैं जबकि आइटी सेल के संयोजक पंकज सिन्हा को इसका प्रभारी बनाया गया है।

राधामोहन सिंह ने कहा ‘‘किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज की मौत ऑक्सीजन के अभाव में न हो, इसके लिए सभी अस्पतालों से कोरोना मरीजों के आंकड़े एकत्रित किए गए हैं। इन मरीजों तक जरूरत के हिसाब से ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया जाता है।'' उन्होंने बताया कि यह ऑक्सीजन बैंक उनके संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत कई इलाकों में सेवाएं दे रहा है। सांसद ने कहा कि ऑक्सीजन बैंक का हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है और जरुरतमंदों का फोन आते ही टीम कार्य शुरू कर देती है। सिंह ने बताया कि उनके संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए मेडिकल किट मुहैया कराए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static