नेता जी का अनोखा संकल्प, जब तक कोरोना खत्म नहीं होता तब तक नहीं पहनेंगे जूता-चप्पल

8/30/2020 4:06:10 PM

सासारामः देशभर में लोग कोरोना से बचने के लिए तरह-तरह के उपाए कर रहे हैं। कई लोग हवन-यज्ञ कर कोरोना के प्रकोप को खत्म करने की प्रार्थना कर रहे हैं तो कई तरह-तरह के संकल्प ले रहे हैं। इसी बीच सासाराम से भाजपा के पूर्व विधायक ने अनोखा संकल्प लिया है। वे 6 महीने से जूता-चप्पल नहीं पहन रहे हैं।

दरअसल, 65 वर्षीय जवाहर प्रसाद ने संकल्प लिया है कि जब तक कोरोना का संक्रमण हिंदुस्तान से खत्म नहीं हो जाएगा तब तक वह अपने पांव में जूता-चप्पल नहीं पहनेंगे। बीते मार्च महीने में ही उन्होंने अपने पांव से चप्पल तथा जूते त्याग दिए थे और तब से नंगे पांव रह रहे हैं। विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए शहर से बाहर जाना हो या फिर चुनाव को लेकर गांव, मोहल्लों और शहरों में भ्रमण करना हो, वे नंगे पांव ही लोगों के बीच जा रहे हैं।
PunjabKesari
भाजपा नेता के इस अनोखे संकल्प की चर्चा आसपास के इलाकों में हो रही है। लोगों का कहना है कि पूर्व विधायक जी को कई बार पांव में कांटे भी चुभें, पत्थरों से ठेस भी लगे, लेकिन पिछले 6 महीने से उनका संकल्प जारी है। जेठ की दोपहर में भी उन्हें नंगे पांव ही घूमते देखा गया। वहीं पूर्व विधायक का कहना है कि चाहे कितना भी समय लगे, जब तक कोरोना देश से दूर नहीं होगा वह नंगे पांव ही रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static