"नीतीश कुमार में चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है", RCP सिंह ने कहा- वे हार के डर से पिछले दरवाजे से करते हैं एंट्री

5/25/2023 1:30:50 PM

Bihar Politics: बिहार के पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। वो 2005 से मुख्यमंत्री हैं और आज तक चुनाव नहीं लड़े हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे हार के डर से पिछले दरवाजे से एंट्री करते हैं। 

"तीसरी बार भारत के PM बनेंगे नरेंद्र मोदी"
दरअसल, मंगलवार को आरसीपी सिंह नालंदा (Nalanda) पहुंचे थे, जहां वे बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए। बैठक में शामिल होने के बाद आरसीपी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह दावा किया कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा में शामिल होने के बाद पटना लौटने के दौरान स्वागत में बड़े नेताओं के नहीं पहुंचने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि जितने लोग हैं, सभी बीजेपी के नेता हैं। किसी बड़े राजनीतिक पार्टी में कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है। सभी के कंधों पर एक जिम्मेदारी होती है और हर कार्यकर्ताओं को उतना ही हक है जितना पार्टी के उच्च शीर्ष पर बैठे हुए लोगों की होता है। एयरपोर्ट पर जितने भी बीजेपी के साथी थे, सभी सम्मानित सदस्य हैं। देखने का एक नजरिया होता है। 

"अपने क्षेत्र की फिक्र करें श्रवण कुमार" 
हाल ही में बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा था कि नीतीश कुमार यहां से चुनाव लड़ते हैं तो रिकॉर्ड 3 लाख वोट से जीतेंगे। इस पर आरसीपी सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि अभी चुनाव में लगभग 1 साल बचे हुए हैं। श्रवण कुमार को अपने क्षेत्र की फिक्र करनी चाहिए। कौन जीतेगा कौन हारेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Content Writer

Ramanjot