नितिन गडकरी के 'राजनीति छोड़ने' वाले बयान का पूर्व CM मांझी ने किया समर्थन, कही ये बात

7/26/2022 11:39:32 AM

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा जारी बयान का समर्थन किया है। गडकरी ने हाल ही में कहा था कि वर्तमान में सिर्फ सत्ता के लिए सियासत हो रही है, राजनीति छोड़ना चाहता हूं।

जीतन राम मांझी ने कहा की वे किस आधार पर यह कह रहे है। वह हमें समझ में नहीं आता है। विकास नहीं हो रहा है, यह कहना बेईमानी है। विकास हो रहा है लेकिन जितना व्यापक तरीके से होना चाहिए उतना नहीं हो रहा है क्योंकि गरीब वर्ग के लोग आज भी वंचित है। गरीबों के हित में विकास नहीं हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि योजनाओं की राशि गरीबों तक पहुंचते-पहुंचते 15 प्रतिशत हो जाती हैं क्योंकि बिचौलिए लगे है, इसमें सुधार की आवश्यकता है।

वहीं पूर्व सीएम ने कहा कि नितिन गडकरी के बोलने में सच्चाई है लेकिन राजनीति से हटने की बात नहीं होनी चाहिए, समस्या से जूझने की बात होनी चाहिए। लोगों को जागरूक व प्रेरित करना चाहिए। बता दें कि नागपुर के एक कार्यक्रम में केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि वह राजनीति छोड़ना चाहते हैं, वर्तमान में सिर्फ सत्ता के लिए सियासत हो रही है। विकास के मुद्दे से नेता भटक गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static