मोतिहारीः पूर्व मुखिया ने बार बालाओं के साथ जमकर किया अश्लील डांस, वीडियो हुआ वायरल

9/16/2022 6:12:30 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पूर्व मुखिया भोजपुरी के गानों में बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते नजर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक, मामला मोतिहारी जिले के चिरैया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि अनन्त चतुर्दशी के दिन डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान पूर्व मुखिया परमहंस भगत भी कहां रुकने वाले थे। मुखिया डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ गया और बार बालाओं के साथ भोजपुरी के चर्चित अश्लील गीत 'देवरा ढोड़ी चाटना बा' गाने पर अश्लील डांस करने लगा। उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मुखिया जी जनता के समक्ष ही अश्लील डांस करने लगे।

वहीं सवाल उठता है कि क्या एक पूर्व जन प्रतिनिधि होने के नाते उनका यह आचरण किसी सभ्य समाज के लिए ठीक है। सरकार को चाहिए कि न सिर्फ ऐसे लोगों पर बल्कि ऐसे अश्लील प्रोग्राम के आयोजनकर्ता पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि आगे से इस प्रकार की अश्लील घटनाओं को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static