15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए पूर्व सांसद आनंद मोहन, समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

11/4/2022 6:38:00 PM

सहरसाः गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड में सजायाफ्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन को शुक्रवार को 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आने पर समर्थकों ने आनंद मोहन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद भी मौजूद थीं।



दरअसल, आनंद मोहन की बेटी की सगाई है और मां की खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें पहली बार 15 दिनों का पेरोल मिला है। बीते बुधवार को ही उन्हें जेल से बाहर आना था, लेकिन कागजातों की कमी के कारण वे शुक्रवार को जेल से बाहर आए। हालांकि, आनंद मोहन के स्वागत के लिए पिछले तीन दिनों से उनके समर्थक जेल के बाहर जमे हुए थे। जैसे ही आज आनंद मोहन जेल से बाहर आए, समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। वहीं जेल से बाहर आने के बाद आनंद मोहन ने कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ, जो हो रहा अच्छा हो रहा है और जो होगा वह भी अच्छा होगा।


गौरतलब है कि गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णय्या हत्याकांड मामले में आनंद मोहन उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद और उनके बेटे चेतन आनंद फिलहाल आरजेडी में है। चेतन आनंद आरजेडी के विधायक हैं। आनंद मोहन लंबे अरसे से जेल में बंद है और उनके समर्थन लगातार उन्हें रिहा करने की मांग करते आ रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot