बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी विक्की मिश्रा समेत 5 को किया गिरफ्तार

9/24/2020 1:05:26 PM

बेगूसरायः बिहार में बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र से पुलिस ने कुख्यात अपराधी विक्की मिश्रा समेत पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि पिछले माह तेघड़ा और इससे पहले एफसीआई थाना क्षेत्र के दुकान में जो लूट की घटना हुई थी, उस कांड का जब उछ्वेदन हुआ तो कुछ और अपराधियों का नाम इसमें सामने आया था, जिसमें कुख्यात अपराधी विक्की मिश्रा का भी नाम शामिल था। विक्की मिश्रा अपराधियों को हथियार की आपूर्ति करने के साथ-साथ लूट की घटनाओं में अपराधियों को पूरा सहयोग भी करता था। उसे धर दबोचने के लिए कार्रवाई चल रही थी।

अवकाश कुमार ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली थी कि विक्की मिश्रा मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा पथला टोल में अपने साथियों के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगा हुआ है। इस सूचना पर विक्की मिश्रा एवं उनके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) राजन सिन्हा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

इसके बाद पुलिस ने उक्त जगह पर छापेमारी कर विक्की मिश्रा और उसके गिरोह के चार सदस्य विपिन कुमार, पंकज कुमार, पंकज महतो और रत्नेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक बंदूक, एक पिस्तौल, तीन देसी कट्टा, 19 कारतूस, दो खोखा, 1250 ग्राम गांजा, और तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

Ramanjot