शौच करने गई नवविवाहिता को 5 युवकों ने बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

12/31/2020 12:53:39 PM

खगड़ियाः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक बार फिर नवविवाहिता के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। मामला खगड़िया जिले का है, जहां गांव के ही पांच लड़कों ने एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस घिनौने काम का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना खगड़िया जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र की है। पीड़‍िता की मां के बयान पर बहादुरपुर थाना में पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में महिला ने बताया कि जब उनकी बेटी शौच करने के लिए निकली तो पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपितों ने नवविवाहिता को धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो जान से मार देंगे। धमकी के डर से पीड़िता ने किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं किया।

वहीं जब गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद खगड़िया एसपी अमितेश कुमार को घटना की जानकारी मिली। फिर उन्‍होंने सदर डीएसपी आलोक रंजन को घटना स्थल पर भेजा और नवविवाहिता के परिवार वालों से पूछताछ की। हालांकि, ग्रामीणों ने घटना के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है जबकि तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं एसपी ने अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static