औरंगाबादः CRPF कैंप पर हमला करने वाले 2 हार्डकोर नक्सली समेत 5 बदमाश गिरफ्तार

12/25/2021 11:10:46 AM

औरंगाबादः बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में केंद्रीय अर्द्ध सैन्य बल तथा जिला पुलिस की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत दो हाडर्कोर नक्सलियों के अलावा एक ईंट भट्ठा मालिक से लेवी मांगने के मामले में तीन बदमाशों को पकड़ा गया है।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मदनपुर कैंप पर हमला करने, प्रखंड कार्यालय में आग लगाने और मदनपुर थाना पर सुनियोजित तरीके से हमला करने का मामला पहले से दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों संतोष भुईयां और साहिब भुइयां की तलाश लंबे अरसे से की जा रही थी। इन दोनों नक्सलियों को मदनपुर प्रखंड के छोटकी छेछानी और सहियारी गांव से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया।

मिश्र ने बताया कि इसी तरह रफीगंज थाना क्षेत्र के पौथू स्थित एक ईंट भट्ठा से 50 हजार रुपए लेवी मांगने आए तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से नक्सली पर्चे बरामद किए गए हैं और इनके नक्सली होने के संबंध में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, इन तीनों के ऊपर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है।

Content Writer

Ramanjot