शॉट सर्किट से घर में लगी आग तो बाइक की टंकी में हुआ बलास्ट, 15 लोग झुलसे

10/17/2022 2:53:47 PM

पटनाः बिहार के मोतिहारी जिले में शॉट सर्किट से एक घर में आग गई। आग लगने से घर में रखी बाइक की टंकी में बलास्ट हो गया। आगलगी की इस घटना में करीब 15 लोग झुलस गए, जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

आग से बाइक की टंकी में हुआ ब्लास्ट
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां के निवासी जय नंदन ठाकुर में घर में सोमवार को शॉट सर्किट से लग गई। आग लगने के बाद घर में मौजूद सभी लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण आग बुझने के लिए जुट गए। इसी बीच आग ने घर में रखे बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते बाइक की टंकी ब्लास्ट कर गई, जिसके चलते वहां जमा हुए करीब 15 लोग झुलस गए। सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल में कराया गया है, जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है।

PunjabKesari

घायलों में इन लोगों के नाम शामिल
उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं घायलों में सीमा कुमार (25 वर्ष), रीमा कुमारी (22 वर्ष), पिंकी देवी (35 वर्ष), चन्देशर साह (45 वर्ष), भगवान साह (45 वर्ष), प्रदीप कुमार (15 वर्ष), प्रकाश कुमार (10 वर्ष), धीरज कुमार (19 वर्ष), चांदनी कुमारी (8 वर्ष), इरसाद आलम (28 वर्ष), तैयब अली (50 वर्ष), महमद अली (48 वर्ष), समसा खातून (45वर्ष) और मीरा देवी (40 वर्ष) शामिल हैं।

PunjabKesari

घटना के संबंध में कल्याणपुर अंचल के आरो वेद प्रकाश का कहना है कि शॉट सर्किट से घर में आग लगी है। घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static