गैस कटर से ATM काटने के दौरान लगी आग, 1.11 लाख रुपए जलकर राख; एक आरोपी गिरफ्तार

5/8/2023 12:06:29 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में एक एटीएम में आग लग गई, जिसमें 1.11 लाख रुपए जलकर राख हो गए। दरअसल, कुछ शातिर गैस कटर से एटीएम को काटकर पैसे निकालने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एटीएम में आग लग गई और एक लाख 11 हजार रुपए जल गए। घटना के समय एटीएम में कुल 23 लाख 51 हजार 700 रुपए थे। 

ई-सेंसर से मिली गड़बडी की सूचना
जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार रात करीब 2:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि एटीएम के चदरे को काटा जा चुका था। इसके बाद चदरा गर्म होने से एटीएम में आग लग गई। अपराधियों ने सीसीटीवी में स्प्रे पेंट कर दिया था, ताकि घटना उसमें कैद न हो सके। इस संबंध में बैंक के जोनल अधिकारी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि एटीएम में गार्ड नहीं है। लेकिन ई-सेंसर लगा हुआ है, जिसके माध्यम से मुंबई कार्यालय को एटीएम में हलचल की जानकारी मिल गई। इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर इशाकचक और लोदीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। 

सभी बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस 
वहीं पुलिस के आने की भनक लगते ही दो अपराधी मौके से भाग गए। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया जो हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। वरीय पुलिस अधिकारी भी सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रहे हैं। 


 

Content Writer

Ramanjot