गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण लगी आग, महिला की झुलसकर मौत; बचाने के क्रम में बेटा भी झुलसा

10/3/2022 5:53:56 PM

बेगसूरायः बिहार के बेगूसराय जिले में खाना बनाने के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां गैस सिलेंडर में रिसाव की वजह से आग लग गई, जिसमें झुलस कर एक आंगनवाड़ी सहायिका की मौत हो गई। वहीं महिला को बचाने के क्रम में उसका बेटा भी बुरी तरह से झुलस गया। 



पाइप से रिसाव होने से लगी आग 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 21 की है। बताया जा रहा है कि रतनपुर निवासी भासो सिंह की पत्नी प्रेमलता देवी सोमवार को खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर के पाइप से रिसाव हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते भयानक आग ने प्रेमलता देवी को अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच वहां मौजूद उसका पुत्र विक्रम कुमार अपनी मां को बचाने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह भी इस आग में झुलस गया। 



परिजनों में मचा कोहराम
हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मां-बेटे को स्थानीय लोगों ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मां प्रेमलता देवी की मौत हो गई। जबकि पुत्र विक्रम की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। उधर, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Content Writer

Ramanjot