तेजस्वी, तेजप्रताप और पप्पू यादव समेत 107 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, लगा ये आरोप

9/26/2020 12:02:41 PM

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) सहित सात नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया है। इन लोगों पर कोरोना संकट के बीच बिना अनुमति प्रदर्शन करने का आरोप लगा है।
PunjabKesari
दरअसल, संसद से पास हुए कृषि सुधार बिल (Agricultural reform bill) के खिलाफ शुक्रवार को किसान संगठनों ने 'भारत बंद' का ऐलान किया था। इस दौरान बिहार की राजधानी पटना में राजद और जाप कार्यकर्ताओं ने इस बिल के विरोध में प्रदर्शन किया। राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई। रोक के बावजूद पटना के बेली रोड जैसे प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन किया गया।
PunjabKesari
वहीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन को लेकर तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और पप्पू यादव समेत सात लोग को नामजद किया गया है। वहीं 100 अज्ञात लोगों पर भी कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग, इंडियन डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, सरकारी काम में बाधा सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत इन सभी पर मामला दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करने के दौरान भाजपा एवं जाप कार्यकर्ताओं के बीच पटना के वीरचंद पटेल पथ पर झड़प हो गई। आरोप है कि जाप कार्यकर्ता भाजपा के दफ्तर में घुस रहे थे। इससे गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जाप के प्रदर्शनकारियों को खदेड़-खदेड़कर पीटा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static