रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पूर्व विधायक एवं उनकी पत्नी सहित 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

4/26/2021 11:41:55 AM

हाजीपुरः बिहार में वैशाली जिले के लालगंज थाना में कोविड-19 से संबंधित आदेशों के उल्लंघन को लेकर पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला एवं उनकी पत्नी सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लालगंज थाना अध्यक्ष सी.बी शुक्ला ने रविवार को बताया कि बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लगाए गए रात्रि कर्फ्यू के उल्लंघन मामले में उक्त प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें तीन सौ अन्य अज्ञात लोगों के साथ पूर्व विधायक, उनकी पत्नी तथा अंगरक्षक अमित कुमार सहित कुल पांच लोग नामजद किए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खंजाहाचक गांव में दो दिनों पूर्व पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर पर उनके भतीजा के उपनयन संस्कार का आयोजन हुआ था। इस मौके पर पूर्व विधायक, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, मुन्ना शुक्ला के भाई एवं मुजफ्फरपुर नगर निगम के उपमेयर मान मर्दन शुक्ला, भोजपुरी गायिका एवं फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। आयोजन के दौरान नाच गाने के क्रम में पूर्व विधायक के अंगरक्षक द्वारा कई राउंड हर्ष फायरिंग भी की गई।

इस आयोजन से संबंधित वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई अब उसके द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। बिहार में बढते कारोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर रात्रि नौ बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है। मुन्ना शुकला और उनकी पत्नी पूर्व में लालगंज विधानसभा क्षेत्र से सत्ताधारी जदयू के विधायक रहे हैं और पिछले साल इस सीट से उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था पर हार गए थे।

Content Writer

Ramanjot