सारण में RJD विधायक समेत 53 पर प्राथमिकी दर्ज, लॉकडाउन का किया था उल्लंघन

8/23/2020 12:53:16 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के तरैया विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय समेत 53 लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार, विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के बीच राहत एवं बचाव कार्य में बरती जा रही लापरवाही को लेकर प्रखंड-सह-अंचल के अस्थाई कार्यालय मध्य विद्यालय पचभिंडा के समीप शुक्रवार को एक दिवसीय धरना का आयोजन किया था। इस दौरान विधायक के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक शामिल हुए थे।

वहीं सोशल मीडिया पर धरने से संबंधित खबरे वायरल होने के बाद विधायक मुंद्रिका राय, तरैया प्रखंड राजद अध्यक्ष बीर बहादुर राय, खंडार गांव निवासी रविंद्र राय, गलिमापुर गांव निवासी राजद के जिला उपाध्यक्ष विजय कुमार यादव, मुन्ना यादव समेत 13 नामजद और 40 अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि बिहार सरकार के द्वारा आगामी छह सितम्बर तक पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन सहित अन्य कार्य पर रोक लगाई गई है। लेकिन विधायक ने लॉकडाउन के निर्देश का उल्लघंन कर धरना प्रदर्शन किया है।

Ramanjot