आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने 2 बेटियों संग तालाब में लगाई छलांग, दोनों बच्चियों की मौत

9/23/2022 12:48:57 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता ने अपनी 2 बेटियों के साथ के तालाब में छलांग लगा दी, जिसमें दोनों बेटियों की जान चली गई। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़ंकप मच गया।

12 साल से लकवा ग्रस्त है पिता
जानकारी के मुताबिक, घटना सीवान जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव की पोखर की है। मृतकों की पहचान गांव निवासी विनोद कुमार की 2 वर्षीय पुत्री बुलबुल कुमारी और 4 वर्षीय सलोनी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विनोद कुमार 12 साल से लकवा से ग्रस्त है। जिस कारण से उसके पास कोई भी रोजगार नहीं था। इसी बीच गुरुवार को विनोद कुमार और उसकी पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद वह अपनी 2 बेटियों को लेकर गांव की पोखर में आ गया और वहां पर तालाब में छलांग लगा दी, जिसमें दोनों नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने उनके पिता विनोद को बचा लिया।

वित्तीय संकट से परेशान है परिवार
गांव के लोगों ने बताया कि विनोद कुमार के घर के हालात काफी खराब थे। उसके पास रहने के लिए पर्याप्त मकान नहीं है और उनकी एक और बेटी भी है। साथ ही बताया कि विनोद ने यह कठोर कदम उठाया क्योंकि वह कथित तौर पर वित्तीय संकट से परेशान था, जिसका उसके परिवार को सामना करना पड़ रहा था।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static