सारण में अपराधी बेलगाम, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर लूटे साढ़े 9 लाख रुपए

5/10/2021 3:47:12 PM

छपराः बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनीती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओँ को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां अपराधियों ने सोमवार को एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर करीब साढ़े नौ लाख रूपए लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिघवारा बाजार स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी राहुल कुमार अपने कार्यालय से करीब साढ़े नौ लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान दिघवारा बाजार के समीप चार की संख्या में अपराधियों ने उक्त कर्मचारी को हथियार के बल पर रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की।

विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिससे राहुल कुमार के साथ एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया। इसके बाद अपराधी, राहुल कुमार के पास थैले में रखे रूपए लूटकर फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि घायलों को दिघवारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramanjot