भागलपुर में फिल्मी स्टाइल में हत्याः पहले चलती ट्रेन से युवक को खींचकर उतारा और फिर बहियार में दौड़ाकर काट डाला

6/2/2023 4:53:21 PM

भागलपुरः बिहार में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते दिख रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने चलती ट्रेन से एक युवक को खींचा और बहियार में दौड़ा-दौड़ा कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।



पिकअप वैन चलाने का काम करता था युवक
जानकारी के अनुसार, घटना अकबरनगर थाना क्षेत्र के छींट मकनपुर स्टेशन के पास की है। मृतक युवक की पहचान मुंगेर के जमालपुर निवासी 22 वर्षीय अनुज कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अनुज सबौर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप अपने ससुराल में  रहता था। ससुराल में रहकर वह हर रोज पिकअप वैन चलाने के लिए जमालपुर में जाता था। बीते गुरुवार देर रात करीब रात 10.30 बजे अनुज जमालपुर जाने के लिए निकला। उसने अपनी पत्नी को बताया था कि वह फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर जाएगा, लेकिन शुक्रवार की सुबह उसका शव स्टेशन के पास स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ मिला। शव पर 4 जगह धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं।



मृतक के हैं दो बेटे
इधर, घटना की सूचना पर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पत्नी का कहना है कि अनुज ने सबौर निवासी मनीष, दिलीप, आकाश और डब्लू से पैसे लेने थे, लेकिन वह मांगने के बावजूद पैसा नहीं लौटा रहे थे। परिजनों ने आशंका जताई है कि इन चारों ने ही अनुज की हत्या की है। अनुज के दो बेटे हैं, एक 4 साल का है और दूसरा 8 महीने का दूधमुंहा बेटा है।

Content Editor

Swati Sharma