पटना इस्कॉन मंदिर में पक्षों के बीच मारपीट, बाल ब्रह्मचारियों ने मंदिर प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Monday, Oct 07, 2024-12:26 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): रविवार रात को इस्कॉन मंदिर पटना में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मंदिर में बाल ब्रह्मचारियों ने मंदिर प्रशासन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। ब्रह्मचारियों ने मंदिर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर प्रेसिडेंट के द्वारा मंदिर में कई अनैतिक काम हो रहे थे। बाल ब्रह्मचारियों को प्रसाद नहीं दिया जाता है। साथ ही बिना बातों को ब्रह्मचारियों को पीटा जाता है। 

ब्रह्मचारियों ने पटना इस्कॉन मंदिर प्रशासन की जब शिकायत ऊपर करने की बात कही तो पटना मंदिर के लोगों ने मीटिंग करने की बात कही। जब ब्रह्मचारियों ने इसका विरोध किया तो मंदिर प्रशासन के लोगों ने ब्रह्मचारियों को बाउंसर से पिटवाया। बाल ब्रह्मचारियों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस मंदिर के प्रशासन के साथ मिली हुई है। मारपीट के बाद में सभी ब्रह्मचारी कोतवाली थाने पहुंचे जहां, उन्होंने मारपीट की लिखित शिकायत थाने में दी है। 

वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी टाउन कृष्ण मुरारी ने कहा कि इस्कॉन मंदिर में अंदरूनी गुटबाजी के कारण कनफ्लिक्ट हुआ है। जिसकी लिखित शिकायत ब्रह्मचारियों के द्वारा की गई है। इस मामले की जांच शुरू हो गई है 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static