सीवान में दर्दनाक हादसाः पोल से टकराने के बाद स्कॉर्पियो में लगी भीषण आग, 3 लोगों की जलने से मौत

11/21/2022 11:42:33 AM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आई है, जहां बीती रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के बिजली के खंभे से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, टक्कर के बाद कार में आग लग गई और उसमें बैठे तीनों लोग जल गए। दो लोगों की गाड़ी के अंदर ही जलकर मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

टक्कर के बाद गाड़ी में लगी भीषण आग
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात करीब 2 बजे एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर के बाद गाड़ी में विस्फोट हुआ और भीषण आग लग गई। इससे कार में बैठे दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 



मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं स्थानीय लोगों को सुबह करीब 3 बजे के आसपास घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर सराय ओपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हादसे में अब तक केवल एक युवक की पहचान हो पाई है, जो कि गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी बच्चा प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र बसंत कुमार है। जबकि बुरी तरह से झुलस जाने के कारण अन्य दो लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

Content Writer

Ramanjot