जमीन को लेकर 2 पक्षों में हुई जमकर मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से पिता की मौत, 2 बेटे व एक बेटी जख्मी

11/16/2022 11:51:17 AM

भोजपुरः बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। आए दिन अपराधी किसी न किसी आपराधिक घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर छह कट्ठा जमीन के विवाद को लेकर 2 पक्षों के बीच जमकर मारपीट व फायरिंग हुई। इसमें एक पक्ष के द्वारा की गई फायरिंग के दौरान गोली लगने से पिता की मौत हो गई, जबकि 2 पुत्र और एक पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

6 कट्ठा जमीन के लिए था विवाद
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बरजा गांव की है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय शंकर राय, जख्मी उनके 2 बेटे राहुल कुमार राय, विकास कुमार राय और बेटी विक्की कुमारी के रूप में हुई हैं। घायल राहुल कुमार राय ने कहा कि दोनों पट्टीदारों के बीच सहमति के साथ जमीन का बंटवारा हो चुका है, लेकिन 6 कट्ठा जमीन के लिए विवाद चल रहा है। इसी बीच मंगलवार की शाम दूसरे पक्ष वाले के 6 लोग हाथ में हथियार लिए हुए दरवाजे पर आ गए।

घायलों का इलाज स्थानीय पीएससी में किया जा रहा
वहीं इसके बाद पट्टीदार के लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई। इसी बीच जब पिता घर से बाहर आए तो उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सभी घर वाले बाहर आए तो अपराधियों ने सभी पर फायरिंग कर दी गई। फायरिंग और मारपीट में गोली लगने से पिता की मौत हो गई, जबकि भाई व बहन जख्मी हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए स्थानीय पीएससी अस्पताल लाया गया, जहां पर उनका इलाज कराया जा रहा है।

मृतक के कमरे से मिला 3 जिंदा कारतूस
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक शंकर राय के कमरे से 3.15 के 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। जख्मी राहुल ने दूसरे पक्ष के कृष्णा राय के साथ अन्य लोगों पर मारपीट करने और फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma