भागलपुर में पुलिस स्कॉर्पियो और हाइवा में जोरदार टक्कर, एक पुलिसकर्मी की मौत, 4 अन्य घायल

4/11/2023 12:51:27 PM

भागलपुरः बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में मंगलवार को हाइवा और स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर में एक सहायक अवर पुलिस निरीक्षक की मौत हो गई तथा अन्य 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः- ATM कैश वैन चालक 1.50 करोड़ के साथ फरार...Cash लोड करता रह गया स्टाफ, ढूंढ रही POLICE

चार पुलिसकर्मी घायल
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नवगछिया-भागलपुर मार्ग पर हाइवा और स्कार्पियो के बीच टक्कर हो गई। इस घटना में सहायक अवर पुलिस निरीक्षक सतीश कुमार सिंह की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। मृतक पुलिसकर्मी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का निवासी था। सहायक अवर पुलिस निरीक्षक सतीश कुमार सिंह, चार पुलिसकर्मियों के साथ स्कार्पियो से एक कैदी को भागलपुर केन्द्रीय कारा में छोड़ने के बाद वापस सीतामढ़ी लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई।

यह भी पढ़ेंः- नई शिक्षक भर्ती नियमावली लागू होने पर मोदी ने उठाए सवाल, बोले- शिक्षक अभ्यर्थियों को फिर से ठगा जा रहा

चालक वाहन छोड़कर फरार
सूत्रों ने बताया कि एक सिपाही चंदन पासवान भागलपुर के ही अकबरनगर स्थित पूर्वी टोला के रहने वाले हैं।  अन्य सिपाहियों की पहचान की जा रही है। घायलों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हाइवा का चालक और खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गया। शव को पोस्टमॉटर्म के लिये भेज दिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Swati Sharma