बेखौफ अपराधियों ने 3 लोगों को किया अगवा, झड़प के दौरान 2 को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

1/7/2023 3:03:55 PM

जमुईः बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही रहा है। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जमुई जिले से सामने आया है, जहां पर बेखौफ अपराधियों ने 3 लोगों को अगवा कर लिया, जिसमें झड़प होने के कारण अपराधियों ने 2 लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं एक अन्य शख्स गायब बताया जा रहा है।

बकरी खरीदने का काम करता थे मृतक
जानकारी के मुताबिक, घटना बांका के बेलहर थाना इलाके के बगधसवा गांव से सटे इलाके में जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना सीमावर्ती क्षेत्र के जंगल की है। तीनों व्यक्ति इलाके में घूम घूम कर खरसी बकरी खरीदने का काम करते थे। बताया जा रहा है कि तीनों व्यक्ति लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ठाड़ी- पच्चीसी गांव की ओर बकरी खरीदने के लिए गए हुए थे। इसी बीच अपराधियों ने तीनों पशु व्यपारियों को  अगवा कर लिया। इसके बाद उनके साथ लूटपाट की। इसी दौरान झड़प के कारण अपराधियों ने 2 लोगों की गोली मार दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य को बंधक बना लिया। वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान औरंगजेब हुसैन व आमिर शेख के रूप में हुई है, जबकि मनोज कुमार गायब बताया जा रहा है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma