समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को गोलियों से भूना, मौत

10/6/2022 11:21:45 AM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बाइक सवार 3 बेखौफ अपराधियों ने युवक के घर पर आकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

बदमाशों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, घटना समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बांकीपुर गांव की है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय लालू यादव के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम लालू अपने घर में बैठ कर टीवी देख रहा था। इसी बीच बाइक सवार 3 लोग वहां पर आए और उसे घर से बाहर बुलाने लगे। जैसे ही लालू बाहर आया बदमाशों ने दरवाजे पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद लालू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, पर अस्पताल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

लालू को 5 से 7 गोलियां लगी ग्रामीण
ग्रामीणों का कहना है कि लालू को 5 से 7 गोलियां लगी है। इसके बाद वह जख्मी होकर नीचे गिर गया। इसके बाद गांव के लोग वहां पर पहुंचे तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे। साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर 3 जिंदा कारतूस और कई खोखे बरामद किए। पुलिस को इस हत्या की वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले में मजबूत कदम उठाना चाहिए। ताकि लोगों का पुलिस के ऊपर भरोसा कायम रह सकें। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static