बेटे की लाश बोरे में लेकर 3 KM तक पैदल चला पिता, न मिली एम्बुलेंस न किसी ने दिखाई सहानुभूतुि

3/7/2021 12:52:32 PM

 

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर बेटे की लाश को बोरे में लेकर पिता को 3 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा। उसे न तो शव को ले जाने के लिए एम्बुलेंस की सुविधा मिली और न ही किसी ने सहानुभूति दिखाई।

दरअसल, भागलपुर जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के तीनटंगा गांव में नदी पार करने के दौरान नीरू यादव का 13 वर्षीय पुत्र हरिओम यादव नाव से गिर गया था और वह लापता था। इस बारे में गोपालपुर थाना में भी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था लेकिन पिता को खोजबीन के दौरान पता चला कि बेटे का शव पास के ही कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के खेरिया नदी के तट पर तैर रहा है।

इसी सूचना पर पिता नीरू यादव जब घाट पर पहुंचे तो उन्हें बेटे का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। इतना ही नहीं बेटे के शव को कुत्ते नोंचकर खा गए थे। कपड़ों की वजह से पिता ने अपने बेटे के शव की पहचान की। वहीं पिता ने शव को अंतिम संस्कार के लिए भागलपुर लेकर जाना था लेकिन जब पिता को प्रशासन के द्वारा एंबुलेंस की मदद नहीं मिली तो उसने अपने बेटे के शव को बोरे में बंद कर दिया और पैदल ही लेकर निकल पड़ा।

ता दें कि परेशान पिता ने कहा कि करें तो क्या करें, किसी भी थाना पुलिस ने तो गाड़ी उपलब्ध करवायी और न कोई सहानुभूति दिखाई। अब इस सिस्टम से कितने देर तक गुहार लगाते. इसलिए मजबूरी में बच्चे के शव को इसी तरह लेकर आ गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static