मछली पकड़ने को लेकर हुए विवाद में बेटे के सामने पिता की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Monday, Sep 16, 2024-12:43 PM (IST)

नालंदा: बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। छोटी-छोटी बातों पर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आया है, जहां तालाब से मछली पकड़ने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने बेटे के सामने उसके पिता को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

मछली पकड़ने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, घटना नालंदा के छबिलापुर थाना इलाके के कटारी गांव का है। मृतक की पहचान जितेंद्र राजवंशी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतक जितेंद्र राजवंशी के बेटे राजा ने बताया कि वह दोस्तों के साथ गांव के ही तालाब में मछली पकड़ रहा था। तभी कुछ बदमाश आ धमके और मछली पकड़ने से रोकने लगे। जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसको पीट-पीकर घायल कर दिया। पिटाई के बाद वापस जब वह पिता जितेंद्र राजवंशी  को लेकर बदमाशों से इस संदर्भ में बात करने आए तो बदमाशों ने पिता को भी बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया। इसके बाद घायल अवस्था में जितेंद्र राजवंशी को इलाज के लिए राजगीर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक जितेंद्र राजवंशी के पुत्र से पूछताछ कर मामले की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static