BPSC Result 2021...कैमूर से किसान का बेटा बना राजस्व पदाधिकारी, घर में खुशी का माहौल

6/8/2021 5:43:31 PM

कैमूरः जीवन में अगर कुछ बड़ा बनना है तो परिवार या पृष्ठभूमि मायनें नहीं रखती। इस बात को साबित कर दिखाया बिहार के कैमूर जिले के ओम प्रकाश सिंह ने। दरअसल, किसान का बेटा ओम प्रकाश बीपीएससी की परीक्षा पास कर राजस्व पदाधिकारी बना है। आम प्रकाश की इस सफलता के बाद घर में खुशी का माहौल है।
PunjabKesari
आम प्रकाश ने दूसरे प्रयास में बीपीएससी की परीक्षा पास की है। उन्होंने बीपीएससी की 64वीं परीक्षा के रिजल्ट में 557वां रैंक हासिल किया है। रिजल्ट की सूचना मिलते ही गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। मां की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं बूढ़ी दादी भी कम खुश नहीं है कि पोता बड़ा अधिकारी बन गया है। इसी बीच ओम प्रकाश बताते है कि वह धनबाद आईआईटी से पास होने के बाद दिल्ली में तैयारी करते थे और उन्होंने दूसरे प्रयास में बीपीएससी की परीक्षा पास की है। ओम प्रकाश अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को देते हैं।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग ने रविवार को 64वीं परीक्षा का फाइनल रिजल्‍ट जारी कर दिया था। बीपीएससी की इस परीक्षा से राज्य को 1454 अधिकारी मिले हैं। बिहार प्रशासनिक सेवा के अनुमंडल पदाधिकारी व वरीय उप समाहर्ता के 28, बिहार पुलिस सेवा के 40, वाणिज्य कर पदाधिकारी 10, बिहार कारा सेवा के काराधीक्षक दो, आपूर्ति निरीक्षक 223, राजस्व अधिकारी एवं समकक्ष 571, नगर कार्यपालक पदाधिकारी 7, प्रखंड पंचायत पदाधिकारी के 133 पदों पर नियुक्ति की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static