कटिहार से फर्जी साइबर पुलिस अधीक्षक गिरफ्तार, अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर करता था पैसे की वसूली

Saturday, Jun 01, 2024-06:52 AM (IST)

कटिहार: बिहार में कटिहार जिले की पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र से फर्जी साइबर पुलिस अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है, जो विभिन्न राज्यों में महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाकर अवैध वसुली करता था। 

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया सूचना मिली थी कि कोढ़ा थाना क्षेत्र निवासी शम्स तबरेज मोबाइल नंबर 9113155182 और 8102811438 से फर्जी साइबर पुलिस अधीक्षक बनकर युवतियों को फोन कॉल्स करता था और अश्लील वीडियो और फोटो वायरल होने की बात कहकर प्राथमिकी से बचने के लिए खुद से बात करने को मजबूर कर देता था और फिर जब पीड़िता झांसे में आ जाती थी तो अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर पैसे की वसूली करता था। गिरफ्तार आरोपी युवतियों के उन वीडियो को पोर्न साइट पर बेचकर भी धन की उगाही करता था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध पटना , मुंगेर , औरंगाबाद के अलावा झारखंड के धनबाद , गिरिडीह , राजस्थान के अरवल के साथ ही पश्चिम बंगाल के कोलकाता के पुलिस स्टेशनों में भी शिकायतें दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस अन्य राज्यों के पुलिस से सम्पकर् स्थापित कर आरोपी के विरुद्ध दर्ज मामलों की कुंडली खंगाल रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

static