छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमलाः शराब धंधेबाजों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 11 पुलिसकर्मी घायल

1/28/2023 12:07:58 PM

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में शराब के विरुद्ध छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब के धंधेबाजों ने ईंट पत्थर से हमला बोल दिया। इसमें 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं थाने की गाड़ी को भी हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। 

PunjabKesari

हमलावरों ने पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से पीटा
जानकारी के मुताबिक, आबकारी निरीक्षक चौधरी सूर्य भूषण ने बताया कि घाघा गांव के महादलित टोला से सूचना मिली थी कि वहां अवैध शराब बनाकर बेची जा रही है। हमारी टीम वहां छापेमारी करने पहुंची थी। छापेमारी के बाद 3-4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया। इसके बाद कागजी कार्रवाई के दौरान 20-30 लोगों ने हम पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।उत्पाद विभाग की टीम पर हमला होने से अफरा तफरी मच गई और लोग जब्त की गई शराब और गिरफ्तार चार शराब धंधेबाजों को छुड़ाकर भाग गए।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस हमले में उत्पाद निरीक्षक चौधरी सूर्य भूषण, अवर निरीक्षक राहुल कुमार दुबे, अजीत कुमार, पूजा कुमारी, एएसआई मदन लाल यादव, जितेंद्र कुमार, जयराम कुमार, राम जी चौधरी, सिपाही मनीष कुमार, होमगार्ड रानी कुमारी सहित 11 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि  इस मामले में 15 लोग नामजद और 50 से अधिक अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब हो कि छपरा, बेगूसराय, सागण, सीवान में जहरीली शराब से कई लोगों की मौतें हुई हैं। ऐसे में राज्य में अवैध शराब बिक्री पर नकेल कसने के लिए उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static