बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- 2024 में सभी लोग मिलकर करें मोदी सरकार की विदाई

4/4/2023 5:39:12 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना में कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में सत्याग्रह को लेकर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के नेतृत्व में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई। बैठक में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास समेत कई नेता शामिल हुए। 

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि सभी ब्लॉक में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का था, सभी जगह प्रदर्शन और सत्याग्रह करने का था उसके लिए एक रिव्यू मीटिंग हम लोग रखे हैं। सभी जिला के जिलाध्यक्ष आए हैं, भक्त चरण दास आए हैं, सेक्रेटरी प्रभारी आए हैं और सारे सीनियर लीडर मौजूद हैं। अखिलेश सिंह ने कहा जो मोदी सरकार की कारगुजारी है, उसमें दूसरा विकल्प कहां है जो पार्टियां नहीं भी कांग्रेस के साथ आ रही थी वह पार्टियां सब एक साथ हो गए। बीजेपी के स्थापना दिवस को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा इसमें कांग्रेस पार्टी और दूसरी पार्टियों का क्या काम है, वह स्थापना दिवस मनाएं, केवल सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखें यही हम लोगों का सलाह होगा। बिहार हमेशा शांति, सामाजिक न्याय, संप्रदायिक सौहार्द का धरती रहा है, इसको डिस्टर्ब नहीं करें हम यही चाहते हैं। 

वहीं जेडीयू के पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश सिंह ने कहा किस स्टेट का लोग नहीं चाहता है कि मेरे यहां का प्रधानमंत्री हो, बिहार के लोग चाह रहे हैं यह अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि 2024 में उत्तर मिलेगा, 2024 में सभी लोग मिलजुल कर के मोदी सरकार की विदाई करें और महागठबंधन की सरकार बनने की स्थिति आती है तो यह फैसला होगा।

Content Writer

Ramanjot