धीरेंद्र शास्त्री पर जारी सियासत के बीच बोले PK- संविधान के दायरे में सबको कहीं भी आने जाने का अधिकार

5/11/2023 11:15:45 AM

वैशाली(अभिषेक कुमार सिंह): बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर हो रही बयानबाजी पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि संविधान के दायरे में सबको देश में कहीं भी आने जाने का अधिकार है, ये सरकार के लिए मुद्दा नहीं होना चाहिए।

"ये सरकार के लिए नहीं होना चाहिए मुद्दा"
दरअसल, प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान वैशाली के महनार में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में हजारों लोगों की भूख के कारण मौत हो रही है, बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा नहीं है। इसके अलावा कई ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर इन लोगों को चर्चा करनी चाहिए लेकिन ये लोग चर्चा कर रहे हैं कि कौन से बाबा बिहार आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी बाबा बिहार में आने वाले है उन्हें आने दीजिए, जिसको उनकी कथा सुननी होगी वह सुनेगा, जिसको नहीं सुननी होगी वह नहीं सुनेगा। संविधान के दायरे में सबको देश में कहीं भी आने जाने का अधिकार है, ये सरकार के लिए मुद्दा नहीं होना चाहिए।

धीरेंद्र शास्त्री के आगमन पर बिहार में मचा बवाल
बता दें कि बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का हनुमंत कथा का आयोजन 13 मई से 17 मई तक पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में होने वाला है। लेकिन बाबा के पटना आने के पहले विवाद शुरू हो गया है। सबसे पहले विवाद की शुरुआत बिहार के मंत्री तेजप्रताप से शुरू हुई थी। उसके बाद से बिहार में बागेश्वर बाबा को लेकर राजद और भाजपा के नेताओं में खूब जुबानी जंग देखने को मिली।

Content Editor

Swati Sharma