बिहार में बेखौफ बदमाश: घर में घुसकर बेटी के सामने मां को पीट-पीटकर मार डाला , सदमे में परिवार

8/1/2022 4:07:41 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। घर में सो रही महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना कांटी थाना के यशोदामठ गांव की है, जहां पर एक बदमाश ने घर में घुसकर महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान 45 वर्षीय रेखा देवी के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कांटी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतका की 14 वर्षीया पुत्री नंदनी कुमारी से भी पूछताछ की, जो घटनास्थल पर मौजूद थी। इसके संबंध में नंदनी कुमारी ने पुलिस को बताया कि देर रात घर के पिछले दरवाजे से एक बदमाश अंदर घुस गया था। उसने घर में सो रही उसकी मां के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में महिला का सिर फट गया, जिसने उनकी मौत हो गई। बेटी ने बताया कि अंधेरा होने के कारण वह हत्यारे को नहीं पहचान सकी। 

वहीं इस घटना में गांव के ही कुछ दबंगों के शामिल होने की आशंका जताई रही है, लेकिन अभी तक परिजनों ने इस बात पर कुछ बताया नहीं है। घटना के बाद से परिजन सहमे हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के चचेरे ससुर ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। इसके अतिरिक्त पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद हत्या का रहस्य सामने आएगा। 

Content Writer

Nitika