ट्रक में प्याज के नीचे छिपाकर रखी 30 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

4/5/2022 3:38:41 PM

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर कुचायकोट थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसके साथ ही तीन तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बीच एक पोस्ट पर कुचायकोट थाना पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी बीच शक के आधार पर प्याज लदे एक ट्रक की जब तलाशी ली गई तो बोरी के नीचे करीब 275 कार्टन शराब बरामद की गई। बरामद शराब की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी लखनऊ से ट्रक द्वारा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा है।

वहीं वैशाली जिले के महुआ गांव निवासी ट्रक चालक धर्मेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दो अन्य लोगों का नाम बताया। उसकी निशानदेही पर एक टीम अन्य दो तस्करों की गिरफ्तारी के लिए वैशाली के लिए रवाना हुई, जहां महुआ गांव में छापेमारी कर अशोक राय और रत्नेश कुमार सिंह को अपने हिरासत में ले लिया। फिलहाल उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static