मोतिहारी में कोर्ट के बाहर कर्मचारी की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

8/21/2022 11:33:01 AM

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शनिवार को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने एक अनुमंडल अदालत के एक कर्मचारी की प्रवेश द्वार पर गोली मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान संजय ठाकुर (45) के रूप में हुई है।

अरेराज के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) रंजन कुमार ने संवाददाताओं को बताया, “संजय ठाकुर को सुबह करीब साढ़े दस बजे अरेराज अनुमंडल अदालत परिसर में प्रवेश करते समय मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पास के अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।” कुमार ने कहा, “आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। स्थानीय पुलिस अधिकारी भी अपराधियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।”

उक्त घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को अदालत परिसर की सुरक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा, “हम अरेराज अनुमंडल न्यायालय के बाहर एक कर्मचारी की हत्या की निंदा करते हैं। यह गंभीर चिंता का विषय है कि इन दिनों न्यायालय परिसर कितना असुरक्षित हो गया है।” उन्होंने कहा, “हम संबंधित अधिकारियों से अदालत परिसर की सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध करते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले की जांच करानी चाहिए। इस राज्य के लोगों को डर के साए में नहीं रहना चाहिए।”

Content Writer

Ramanjot