सुशील मोदी का दावा- NDA की सरकार में अगले 2 साल के अंदर हर खेत तक पहुंचेगी बिजली

10/18/2020 5:12:52 PM

बक्सरः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की अगली सरकार में महज दो साल के अंदर मोटर से सिंचाई के लिए सस्ती दर पर हर खेत तक बिजली पहुंचा दी जाएगी।

सुशील मोदी ने शनिवार को यहां इटाढ़ी उच्च विद्यालय मैदान में राजपुर (सुरक्षित) विधानसभा सीट पर जदयू प्रत्याशी संतोष कुमार निराला के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार ने गांव-गांव तक पक्की सड़क, हर घर तक नल का जल एवं हर घर में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित कराई है। उन्होंने कहा कि अगले दो साल में हर खेत को बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। साथ ही किसानों को बिजली के लिए छह रुपए 65 पैसे की जगह केवल 65 पैसे प्रति यूनिट की दर से बिल देना होगा।

मोदी ने भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) को सीट दिए जाने को लेकर महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिसने अधिसंख्य लोगों की जमीन पर जबरन कब्जा किया हुआ है उसे बिहार विधानसभा चुनाव में सहयोगी बनाकर महागठबंधन बिहार में फिर से नरसंहार का दौर शुरू करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया है लेकिन वह तो नौवीं कक्षा भी उत्तीर्ण नहीं हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव के पास 15 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख रुपये का मकान है। गरीबों को लूटकर उन्होंने अपना महल खरीदा है। उन्होंने दावा किया कि जनता ने बिहार में फिर से राजग की सरकार बनाने का मन बना लिया है और अगले 10 साल तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनकर रहेंगे।

Ramanjot