बिहार में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों के दौरान 8 और मरीजों की मौत

1/25/2022 1:50:22 PM

पटनाः बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसी कड़ी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित और आठ लोगों की मौत हुई है जबकि में संक्रमण के 1821 नए मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोविड से पटना में चार जबकि गया, मधुबनी, पूर्वी चंपारण एवं सहरसा के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा 224 मामले पटना में सामने आए हैं। बिहार में फिलहाल कोविड के 14,833 मरीजों का इलाज चल रहा है। पिछले 24 घंटों में 1,05,268 नमूनों का परीक्षण किया गया है।


स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार में चल रहे टीकाकरण महाअभियान के तहत राज्य ने आज 11 करोड़ लोगों को खुराक लगाने का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने कहा कि कोविड की तीसरी लहर में मरीजों की हालत पहली और दूसरी लहर जितनी गंभीर नहीं हो रही है, इस कारण अभी तक वेंटिलेटर की जरूरत बहुत कम पड़ी है। उन्होंने बताया कि इसके बावजूद अस्पतालों में वेंटिलेटर तैयार हैं, पीएम केयर फंड से मिले वेंटिलेटर विभिन्न चिकित्सा महाविद्यालय अस्पतालों एवं जिला अस्पतालों में चालू हालत में रखे गए हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static