रुपौली में वोटिंग के दौरान गोरियर मतदान संख्या 235 पर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो लोगों का गुस्सा फूटा

7/10/2024 2:54:55 PM

पटनाः बिहार की रूपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान सुबह सात बजे से जारी है। इसी बीच गोरियर मतदान संख्या 235 पर वोटिंग के दौरान हंगामा हो गया और पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया और वे धरने पर बैठ गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि गोरियर में लाइन लगाने के दौरान पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया था। इसी बीच निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह की पत्नी सुनीता सिंह एवं शंकर सिंह ने भी धरने पर बैठने की धमकी दी। बता दें कि रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। 11 बजे तक 19% मतदान हुआ हैं। मालूम हो कि इस उप चुनाव में तीन लाख से अधिक मतदाता 11 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। रूपौली विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की कुल संख्या 3.13 लाख है। क्षेत्र में 321 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें से 291 केंद्र ग्रामीण क्षेत्रों में हैं। मतगणना 13 जुलाई को की जाएगी।

रुपौली सीट से विधायक बीमा भारती ने (जदयू) छोड़कर राजद में शामिल होने के बाद विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस वजह से इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static