बिहार पुलिस की गुंडागर्दी... चेकिंग के दौरान दी गालियां, विरोध करने पर कर दी युवक की पिटाई

10/10/2021 1:47:48 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में फिर से पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली है। दरअसल, पुलिस ने चेकिंग के दौरान युवक के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। वहीं जब दूसरे युवक ने इसकी रिकार्डिंग करनी चाही तो पुलिसकर्मी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।


अपराधी बताते हुए की पिटाई 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हाईकोर्ट मोड़ के पास की है। बताया जा रहा है कि एक युवक बाइक से अपने दोस्त के साथ जा रहा था। इसी दौरान हाईकोर्ट मोड़ के पास पुलिस को देख वे वापिस लौटने लगे, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। युवक ने अस्पताल जाने का हवाला दिया तो पुलिसकर्मी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे। साथ ही युवक की पिटाई कर उसे अपराधी बताने लगे।


चेकिंग के नाम पर परेशान करने का आरोप 
इस दौरान एक साथी ने वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगा तो पुलिस ने उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की। पुलिस ने रिकार्डिंग करने वाले युवक को गालियां देनी शुरू कर दीं और विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। इसके बाद युवक को कोतवाली थाना ले जाया गया। वहीं पुलिस की दबंगई के शिकार हुए युवक ने कहा कि वह घटना की शिकायत पुलिस महानिदेशक से करेगा। आरोप है कि पुलिस चेकिंग के नाम पर हर प्वाइंट पर परेशान कर रही है।

Content Writer

Ramanjot