"RJD के राज में सत्ता की शह पर होते थे अपराध", JDU ने कहा- नीतीश सरकार को अपराध पर ज्ञान देने से पहले तेजस्वी...

Saturday, Jul 20, 2024-12:16 PM (IST)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। वहीं, बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन (Rajeev Ranjan) ने तेजस्वी यादव के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राजद राज में सत्ता की शह पर अपराध होते थे।

राजीव रंजन ने कहा कि नीतीश सरकार को अपराध पर ज्ञान देने से पहले तेजस्वी यादव को अपने माता पिता के जंगलराज के बारे में जानकारी ले लेनी चाहिए। रंजन ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता के हत्यारों का महज 36 घंटे में गिरफ्तार होना यह दिखाता है कि यह सरकार अपराधियों के खिलाफ कितनी तेजी से कार्रवाई करती है। वहीं, राजद काल में सत्ता की शह पर अपराध होते थे। उस दौर में बिहार में हत्या और अपहरण एक ‘उद्योग' और कारोबार बन चुका था।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव यदि थोड़ा सा भी पढ़ने की जहमत उठाएं तो उन्हें पता चल जाएगा कि उनके माता-पिता का राज अपराधियों के लिए स्वर्णकाल था। उनके राज के अंतिम वर्ष 2005 की ही बात करें तो उस साल 3471 हत्याएं हुईं। साथ ही 251 अपहरण की वारदातें हुईं और बलात्कार की 1147 घटनाएं हुईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static