देर रात सुलग उठा भागलपुर, दो पक्षों के बीच मारपीट से इलाका हुआ तनावपूर्ण, पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील

3/12/2022 10:59:47 AM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक परिवार को खुलेआम बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो तातारपुर थाना अंतर्गत उर्दू बाजार के बरईचक लाल कोठी मोहल्ले का है। ब्राउन शुगर पीने से मना करने को लेकर लाल कोठी में गोपाल साह एवं अन्य परिवार को पूर्व डिप्टी मेयर इकबाल उर्फ बाबुल खान के बेटे व अन्य लोग गोपाल साहू के पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा है। वायरल वीडियो में कई लोगों की बेरहमी से पिटाई हो रही है। अब मामला क्या है कोई खुलकर कुछ बताने को तैयार नहीं l



सूत्रों की मानें तो यह मामला ब्राउन शुगर पीने से मना करने का बताया जा रहा है तो कुछ लोग लड़कियों पर फवतीयां कसने की भी बात कर रहे हैं। इमरान के समर्थन में एक दर्जन से अधिक लोग जमा होकर पिटाई करने वाले युवक के घर धावा बोल घरवालों के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान घर से खींचकर गोपाल साह और उसके बेटे को हमलावरों ने लात घुसा और मारपीट की। बताते चलें कि पूर्व डिप्टी मेयर बाबुल खान खुद इस हमलावरों की भीड़ में शामिल थे लेकिन वह सबको छुड़ाते नजर आए हैं। गुप्त सूत्रों से पता चला है कि नए मकान बनाने के क्रम में गोपाल शाह और इमरान में नोकझोंक हुई थी शायद यही मुख्य मुद्दा हो।



इसे लेकर इलाके के लोग आक्रोशित होकर रात में गोपाल शाह के समर्थन में रोड जाम कर दिया और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कियाl इधर थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट रास्ता विवाद और फब्तियां कसने को लेकर होने की बात सामने आ रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि 24 घंटे का समय पुलिस ने लिया है। इसी मांग पर हमलोगों ने अभी धरना समाप्त किया है। पुलिस अपने वादे से मुकरेगी तो दोबारा आंदोलन होगा।



वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर वरीय पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें और भी जो दोषी पाए जाएंगे तो उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, छापेमारी जारी हैl साथ ही एसएसपी ने लोगों से सद्भाव बनाए रखने की अपील भी की है। 

Content Writer

Ramanjot