नीतीश को दोहरा झटकाः इस्तीफे के बाद सुहेली मेहता ने थामा BJP का दामन, बोली- JDU विचारधारा की पार्टी बनकर रह गई

5/11/2023 6:16:49 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली में आरसीपी सिंह तो पटना में सुहेली मेहता ने जदयू छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। सुहेली मेहता को बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्व मंत्री मंगल पांडेय, नवल किशोर यादव और जनक राम भी मौजूद रहे।

2024 में केंद्र में कोई वैकेंसी नहीं: रेणु देवी
बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुहेली मेहता ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य बनी हुं, हमारी घर वापसी हुई है। जदयू से पहले हम बीजेपी में ही थे। उन्होंने कहा कि जदयू अब संगठन की पार्टी नहीं रही। वह एक विचारधारा की पार्टी बनकर रह गई है। वहीं इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि सुहेली मेहता के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी। रेणु देवी ने नीतीश कुमार का बिना नाम लेते हुए हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग दिन में ही ख्वाब देख रहे हैं, 2024 में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। लेकिन 2024 में केंद्र में कोई वैकेंसी नहीं हैं।

2025 में बीजेपी मजबूती के साथ बनाएगी सरकारः प्रदेश अध्यक्ष
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार बीजेपी के 43 सालों में से मैं 21वां नेता हूं, जो बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बना हूं। लेकिन दूसरे दलों में ऐसा नहीं है। वहां एक राजा होता है, बाकी सब प्रजा होती है। सम्राट चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में दूसरे दल के नेताओं को कई बार मुख्यमंत्री बनाया है। दूसरों को मुख्यमंत्री बनाते-बनाते बीजेपी के कंधे थक गए है। इसलिए अब दूसरे दलों के नेताओं को मुख्यमंत्री नहीं बनाना है, बल्कि 2025 में बीजेपी मजबूती के साथ सरकार बनाएगी।

Content Editor

Swati Sharma