टीचर की पिटाई से बच्चे की मौत मामले में खुलासाः पूजा की थाली से सेब खाने पर उतारा था मौत के घाट

9/30/2022 11:57:56 AM

गयाः बिहार के गया जिले में टीचर की पिटाई से हुई बच्चे की मौत मामले में खुलासा हुआ है। मृतक विवेक ने मरने से पहले अपने दादा को बताया था कि स्कूल में दुर्गा पूजा के दौरान उसने थाली से सेब खा लिया था तो शिक्षक और उनकी पत्नी ने उसकी छाती पर चढ़कर मारा। इसके बाद उसे स्कूल से बाहर निकाल दिया।

विवेक ने अपने दादा को बताया था कि कैसे उसको पीटा
दरअसल, बीते गुरुवार को टीचर की पिटाई से तीसरी क्लास में पढ़ने वाले 6 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई थी। अब इस मामले में नया खुलासा सामने आया है। विवेक के दादा ने बताया कि जब विवेक को बेहोशी की हालत में स्कूल के बाहर से उठाया गया था। इसके बाद उसको अस्पताल ले जाने के क्रम में विवेक ने रास्ते में बताया कि बीते मंगलवार को स्कूल में दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था। इसी बीच विवेक ने प्रसाद की थाली से सेब उठाकर खा लिया। फिर उसके शिक्षक विकास सिंह व उनकी पत्नी दोनों ने मिलकर उसे फर्श पर पटक कर पीटा और उसकी छाती पर चढ़ गए। इसके बाद दोनों ने मिलकर विवेक को स्कूल से बाहर निकाल दिया था।

स्कूल में बच्चों के साथ होती रहती थी मारपीट- ग्रामीण
वहीं गांव वालों का कहना है कि स्कूल में बच्चों के साथ अक्सर मारपीट होती रहती थी। कई बच्चों के पिटाई के कारण हाथ टूट गए तो कई बच्चे बीमार हो गए थे। पुलिस ने संचालक विकास सिंह के खिलाफ 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेः- प्राइवेट स्कूल के टीचर की हैवानियतः तीसरी क्लास के बच्चे को बेरहमी से पीटा, छात्र की मौत

यह था पूरा मामला
बता दें कि बिहार के गया जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई थी, जहां पर टीचर की पिटाई से तीसरी क्लास में पढ़ने वाले 6 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई थी। बच्चे की नाक से खून निकल रहा था। साथ ही उसकी यूनिफॉर्म भी फट गई थी। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर हंगामा कर दिया था।

Content Editor

Swati Sharma