Bageshwar Dham:"हमरा जनाता बबुआ जीएम होई हैं", धीरेंद्र शास्त्री ने गाया भोजपुरी गाना, सोशल मीडिया पर वायरल

5/18/2023 3:08:50 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) की हनुमंत कथा का बुधवार को समापन हो गया हैं। वहीं कथा के पांचवें दिन बाबा ने मंच से भक्तों को भोजपुरी गाना सुनाया।



गाना सुनते ही झूम उठे लोग
धीरेंद्र शास्त्री ने गाना अपने अंदाज में गाते हुए कहा...अइसन मनोहर मंगल मूरत सुहावन सुंदर सूरत होये...राजाजी ये करे ता रहलबा जरूरत मुहूरत खूबसूरत हो। अइसन मनोहर मंगल मूरत सुहावन सुंदर सूरत हो। ये राजाजी ये करे ता रहलबा जरूरत मुहूरत खूबसूरत हो। हमरा जनात बबुआ जीएम होई हैं ना ना ललना डीएम होई हैं हो। ये ललना 3 हिंद के सितारा इ ता सी एम होई हैं ओसे उपरा पीएम होई हैं हो..। साथ ही गाने में बीच-बीच में बाबा ने बुंदेलखंड़ी भी जोड़ी। वहीं गाना सुनते ही लोग झूम उठे। अब ये गाना सोशल मीडिया पर काफी हो रहा है। कथा के समापन पर धीरेंद्र शास्त्री ने शायरी भी सुनाई।



सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा गाना
बता दें कि 5 दिनों से पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ प्रांगण में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का 17 मई को समापन हो गया हैं। 5 दिनों तक हुई कथा में लाखों लोगों की भीड़ देखी गई। श्रद्धालुओं ने पूरे भक्ति भाव से इस भीषण गर्मी में कथा का आनंद लिया। अंतिम दिन की कथा के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के लिए रवाना हो गए। इधर, पटना से जाते-जाते भी बाबा एयरपोर्ट पर हिन्दू राष्ट्र की बात छेड़ कर गए। उन्होंने कहा कि बिहार अच्छा लगा...रामराज्य और हिन्दुराष्ट्र की ओर बढ़े सब भक्ति करे।



 

Content Editor

Swati Sharma