शाम 4 बजे से होगा धीरेंद्र शास्त्री का कथा कार्यक्रम, मंच बन कर तैयार; नौबतपुर के तरेत पाली में जुटने लगे श्रद्धालु

5/13/2023 12:43:36 PM

पटनाः बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का पटना आगमन हो चुका है। बाबा सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। पटना एयरपोर्ट से आचार्य धीरेंद्र शास्त्री सीधे पटना गांधी मैदान स्थित पनाश होटल पहुंचे। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक बाबा के समर्थकों की काफी भीड़ दिखी। बाबा के आगमन को लेकर समर्थकों में काफी उत्साह दिखी। धीरेंद्र शास्त्री दोपहर 3:00 बजे नौबतपुर के लिए निकलेंगे। वहीं नौबतपुर के तरेत पाली में मंच बन कर तैयार हो गया और भारी संख्या में श्रद्धालु जुटने लगे हैं। 



सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम
धीरेंद्र शास्त्री का कथा कार्यक्रम शाम 4 बजे से शुरू होगा। बाबा की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उनकी सुरक्षा को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैयार किया गया। वहीं धीरेंद्र शास्त्री के कथा को सुनने के लिए बिहार के अलावा अन्य राज्य के लोग भी पटना पहुंच रहे हैं। वहीं बाबा के सभी सुख सुविधाओं की व्यवस्था की गई है। मंच के ठीक पीछे बाबा के लिए ग्रीन रूम बनाया जा रहा है। इस रूम में बाथरूम से लेकर आराम करने तक की तमाम व्यवस्था की गई है। यह ग्रीन रूम किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं होगा। रूम के बाहर 10 सुरक्षाकर्मी और बाउंसर तैनात होंगे। 



13 मई से 17 मई तक लगेगा बाबा का दिव्य दरबार 
बता दें कि 13 मई से 17 मई तक प्रत्येक दिन शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक बाबा का दिव्य दरबार लगेगा। इस दौरान बाबा लोगों के बीच अपना प्रवचन देंगे, कथा सुनाएंगे और लोगों से उनकी इच्छाओं को जानेंगे। वहीं 15 मई को दोपहर 12 से 3 बजे तक बाबा लोगों से स्पेशल रूप से मिलेंगे। बाबा के एक दर्शन के लिए बाहर से आए श्रद्धालुओं ने बताया कि उन्हें यूट्यूब से जानकारी मिली थी कि बाबा बागेश्वर पटना आ रहे हैं इसलिए वे भी उनके दर्शन के लिए पटना पहुंचे हैं।


 

Content Writer

Ramanjot