"हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू-हिंदू करने आए हैं", पटना पहुंचते ही धीरेंद्र शास्त्री ने दिया तेज प्रताप को जवाब

5/13/2023 1:12:36 PM

पटनाः बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का आगमन पटना हो चुका है। बाबा सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। धीरेंद्र शास्त्री ने एयरपोर्ट पर कहा कि बिहार मेरी आत्मा हैं हो...सब ठीक बानी रउआ। तेज प्रताप यादव के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू-हिंदू करने आए हैं।

"मैं संत और कथाकार हूं राजनेता नहीं"
वहीं हिंदू राष्ट्र के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं संत और कथाकार हूं राजनेता नहीं। पटना एयरपोर्ट से खुद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी उन्हें गाड़ी ड्राइव कर होटल ले गए। एयरपोर्ट पर काफी संख्या में स्वागत के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी। पटना आने से पहले धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे हो बिहार के पागलों। करो भव्य-दिव्य तैयारी आ रहे हैं मुगदलधारी...आप सभी हनुमंत कथा में सादर आमंत्रित हैं। इधर, बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का खतरा हो सकता है, जिसे लेकर  जिला प्रशासन ने बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को लेकर अलर्ट जारी किया है। जिलाधिकारी कार्यालय से इस बारे में पत्र जारी किया गया है।

झारखंड, उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों से पहुंचे श्रद्धालु
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई प्रत्येक दिन शाम 4 से 7 बजे तक बाबा हनुमंत की कथा सुनाएंगे। शाम में भजन संध्या का आयोजन होगा और रात में रात्रि वार्तालाप चलेगा। इसके बाद भक्तों को प्रसाद दिया जाएगा। 15 मई को दिव्य दरबार का आयोजन होगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकालेंगे। धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों से श्रद्धालु पहुंचे हैं, जिसको लेकर तरेत पाली मठ में भव्य पंडाल बनाया गया है।

Content Editor

Swati Sharma