दिल्ली से पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव,  ED की रेड को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

3/13/2023 5:25:53 PM

पटना: दिल्ली से पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ईडी की रेड को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने कहा है कि ईडी की रेड में 600 करोड़ की बात सामने आ रही है । अमित शाह की क्रोनोलॉजी समझने की जरूरत है ।सरकार बन रही थी उस दिन भी छापेमारी हो रही थी। छापेमारी में क्या कुछ मिला वह बताएं । 2017 में आठ हजार करोड़ बेनामी संपत्ति की बात हुई थी। 6 साल हो गया उन संपतियो का क्या हुआ ? 

इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर जो भी हो चाहे वह अमित शाह हो उन लोगों को अपना स्विफ्ट बदलना चाहिए एक ही बात करते हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के यहां ठेंगा मिला केंद्रीय जांच एजेंसी को। छापेमारी में जो बरामद हुआ उसका डिटेल सार्वजनिक करें नहीं तो मैं बताऊंगा। मेरी कई बहना राजनीति में रहे हैं उनके यहां भी छापेमारी हुई। राजनीतिक दुर्भावना से ग्रसित होकर यह छापेमारी की गई है। इनके डराने और झुकाने से हम झुकने वाले नहीं है । फर्जी मुकदमों से मैं डरने वाला नहीं हूं मेरे पास जिगर है । उनसे लड़ने का मेरे पास जमीन है राजनीति करने की । तेजस्वी ने कहा कि मेरी बहन के सिंगार के गहनों का फोटो जो दे रही है वह मेरे बहनों के परिवार के सदस्य पहनते थे । किस घर में महिलाएं सोना की गहने नहीं पहनती है । मेरी जिन बहनों के घर पर छापेमारी हुई वह अच्छे घर में ब्याही गई है ।

उन्होंने कहा कि मेरी कई बहनों की शादी 2012 के बाद हुई जब लालू यादव रेल मंत्री नहीं थे। सीबीआई ईडी की रेड जो कोई मात्र आधे घंटे चली पूरे दिन भर या बैठे रहे। सीबीआईटी को हमारे घर पर बैठने को कहा गया था ताकि न्यूज़ चलता रहे उनके घर घंटों रेड चल रही है। देश में सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी हम ही है इसलिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियां हमारे घर पर रेड कर रही हैं । पूर्णिया में हमने जो रैली किया उस भीड़ को देखकर भाजपा पगला गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static