नीतीश कुमार से नाराज मंत्री राम सूरत राय को मनाने पहुंचे डिप्टी CM, बंद कमरे में आधा घंटे तक की मुलाकात

7/11/2022 11:03:26 AM

पटनाः बिहार में सरकारी अधिकारियों के स्थानांतरण एवं पदस्थापन को लेकर विवाद गहरा गया है। अपने विभाग में ट्रांसफर रद्द करने के आदेश के बाद राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ठन गई है। वे नीतीश कुमार से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने इस्तीफे तक की पेशकश कर दी। इसी बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मंत्री को मनाने उनके आवास पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मंत्री राम सूरत राय के आवास पर पहुंचकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। तारकिशोर आधा घंटे तक मंत्री के आवास पर रुके और बंद कमरे में उनसे मुलाकात की। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं में क्या बातचीत हुई, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बता दें कि राजस्व और भूमि सुधार विभाग के कई अधिकारियों के स्थानांतरण और नियुक्ति को पिछले महीने के अंत में संबंधित विभाग के मंत्री राम सूरत राय ने मंजूरी दी थी, जिसे महज कुछ दिनों बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने रोक दिया। सीएम के इस फैसले से मंत्री राम सूरत नाराज हो गए। इधर, कल यानि मंगवलार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना आ रहे हैं और इससे पहले भाजपा इस मामले को सुलझाना चाहती है।

Content Writer

Ramanjot